बिग बॉस का घर किसी सर्कस के कम नहीं है. यहां लोग हसाने का और पसीने छुड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. बिग बॉस सीजन 11 तो बेहद दिलचस्प चल रहा है. इस शो का हर सदस्य सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो में कोई गेस्ट भी जाता है तो वो भी ख़बरों में छा जाता है. हाल ही में शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे कपिल शर्मा, अपनी फिल्म फिरंगी को प्रमोट करने. कपिल के साथ इस दौरान जो हुआ वो शायद किसी ने सोचा भी नहीं था.

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में खूब जुटे हुए हैं. प्रमोशन के चलते ही वो बिग बॉस के घर के अन्दर पहुंचे थे. यूं तो कपिल लोगों को हसाने में एक्सपर्ट हैं लेकिन घर के अन्दर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि उनकी अपनी हसी उड़ गयी और उनके पसीने छुटने लगे. कपिल का पसीना बिग बॉस ने नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन अर्शी खान ने छुड़ाया. कपिल का कहना है कि वो अर्शी खान की वजह से नर्वस हो गए थे.

दरअसल कपिल शर्मा जैसे ही घर में पहुंचे वैसे ही अर्शी खान अपनी आदत से मजबूर उनके साथ फ़्लर्ट करने लगी. अर्शी कपिल को अपनी अदाएं दिखाने लगी और इस वजह से कॉमेडी किंग की बोलती ही बंद हो गयी. उन्होंने अर्शी से ये भी कह डाला कि आप बड़ी एडवांस हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कपिल से लड़कियों से फ़्लर्ट और रोमांस करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब भी रोमांस की बात आती है वो नर्वस हो जाते हैं. बिग बॉस के घर में  भी अर्शी को देख उनके पसीने छुटने लगे थे.