लोगों को हंसी और ठहाकों का डबल डोज देने के लिए कपिल शर्मा 25 मार्च को अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को लेकर आ चुके हैं. कपिल के इस शो को सिर्फ एक कॉमेडी शो कहना गलत होगा क्योंकि इस बार इसमें गेम शो का तड़का भी लगाया गया है. किकू शारदा और चन्दन प्रभाकर के अलावा शो में नए किरदार भी नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच कपिल अपने कुछ पुराने साथियों को काफी याद कर रहे हैं.

दरअसल, कपिल के पुराने शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने अपने ट्वीट में कपिल को उनके नए शो के लिए बधाई देते हुए लिखा- एंटरटेनमेंट इज बैक, ऑल द बेस्ट कपिल शर्मा, मे यू रॉक विद फैमिली टाइम्स.

अली के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कपिल ने लिखा, शुक्रिया अली भाई. आप लोगों को बहुत मिस कर रहा. यह वही फ्लोर है जिसमें हम लोगों ने कॉमेडी नाइट्स शूट किया था. केवल मैं जानता हूं कि आप लोगों के बिना किस तरह मैं शूटिंग कर रहा हूं. लव यू…

kapil-sharma-ali-asgar-759

बता दें कि ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को लेकर ट्विटर पर अच्छे रिएक्शन नहीं मिले हैं. कुछ ने इसे बोरिंग करार दिया है. कुछ के अनुसार शो में कपिल का वो जोश नहीं दिखा जिसका इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे थे. वैसे शो में इस बार भी कपिल का साथ देने नवजोत सिंह सिद्धू मौजूद थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.