कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ अब बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. कपिल शर्मा ने इसके पिछले तीन एपिसोड की शूटिंग नहीं की, पिछले हफ्ते इसका एक भी एपिसोड टेलिकास्ट नहीं हो सका. सोनी चैनल इस शो के टाइम स्‍लॉट में ‘द कपिल शर्मा शो’ के पुराने एपिसोड टेलिकास्‍ट कर रहा है.खबर थी कि फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए आईं रानी मुखर्जी और टाइगर श्रॉफ की शूटिंग भी कपिल ने पर्सनल रिज़न की वजह से कैंसिल कर दी थी. इंडियन एक्‍सप्रेस ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि ‘कपिल के नए शो का पहला एपिसोड बिलकुल भी अपने पुराने शो जैसा नहीं था. बल्कि यह 90 के दशक के किसी गेम शो जैसा था जिसमें काफी चीजें इधर-उधर थीं. शो की टीआरपी भी अच्छी नहीं थी. कपिल ने कई शो की शूटिंग कैंसिल कर दी, जिसने हमें बीच में फंसा दिया.’

क्‍या टीवी पर नहीं दिखेगा कपिल शर्मा का नया शो 'Family Time With Kapil Sharma'?

दिक्कत ये है कि मेकर्स के पास कपिल के शूट किए हुए एपिसोड भी नहीं हैं, जिन्‍हें वह शूट कैंसल होने की स्थिति में टीवी पर ऑनएयर कर सकें. ऐसे में चैनल इस शो को होल्‍ड पर रखने यानी कुछ समय के लिए रोकने का फैसला लेने के बारे में सोच रहा है.सारांश में अगर इस बात को समझा जाए तो नए एपिसोड की शूटिंग हुई नहीं है. टीआरपी आ नहीं रही. शो का कॉन्सेप्ट भी लोगों को पसंद नहीं आया. कपिल शर्मा अपने पर्सनल कारणों से विवादों में घिरे हुए हैं वो भी एक अहम मुद्दा है ये समझने के लिए कि शो को बंद करने के अलावा अब कोई और चारा मेकर्स को नज़र नहीं आ रहा. हालांकि चैनल की तरफ से इसकी आधारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ranikapil

बता दें,  कपिल के पिछले फेमस शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान जबसे उनकी अपने दोस्त सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई है तभी से लगातार वो किसी न किसी विवाद से घिरे हुए नज़र आए हैं. यहां तक की उनकी तबीयत भी खराब रहने लगी है. लेकिन हिम्मत करके वो अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ भी लेकर आए लेकिन लोगों को वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. दर्शक कपिल को अपनी पहली टीम के साथ एंटरटेन करते हुए देखना चाहते थे. हाल ही में कपिल शर्मा भी विवादों में घिरे हुए हैं.

kapil-sharma1

कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.