कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन आजकल ठीक नहीं चल रहे हैं. पहले अपने अजीज दोस्त सुनील ग्रोवर से लड़ाई. उसके बाद बीमारी ने जकड़ा. वहां से निजात पाई तो जैसे-तैसे हिम्मत करके नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आए लेकिन अफसोस ये शो लोगों को पसंद नहीं आया. दर्शक, कपिल को पहली वाली टीम के साथ देखना चाहते थे. फिर मीडिया में खबर आई कि कपिल ने रानी मुखर्जी और टाइगर श्रॉफ के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी जिससे उनकी नकारात्मक छवि लोगों के बीच बन गई. कपिल ने इन सबका दोष प्रीति सिमोस उनकी बहन नीति सिमोस को दिया. अब खबर है कि कपिल एक बार फिर डिप्रेशन से गुजर रहे हैं. उनकी दोस्त गिन्नी कपिल को संभालने की कोशिश कर रही है.

kapil sharma preeti simoes

खास बात ये है कि हाल ही में फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने मुंबई मिरर से बात  करते हुए ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस को गलत ठहराया, कहा- ‘कपिल और मैं पंजाब के एक छोटे से शहर से आते हैं. हम इस तरह की लड़कियों को मैन्यूपुलेट करना नहीं जानते. जब से प्रीति को पता चला है कि गिन्नी और कपिल शादी करने वाले है तब से वो ये बात पचा नहीं पा रही है उसने कपिल को बर्बाद करने की ठान ली है.

कपिल शर्मा के बुरे दिनों में 'अंगूरी भाभी' ने किया सपोर्ट, कहा- मीडिया उन्हें चैन से रहने दो

कपिल शर्मा के बुरे दिनों में 'अंगूरी भाभी' ने किया सपोर्ट, कहा- मीडिया उन्हें चैन से रहने दो

photo-greenmangomore.com
photo-greenmangomore.com

यहां तक कि कपिल के दोस्तों तक को उसका दुश्मन बना दिया है. राजीव ने सुनील ग्रोवर पर भी आरोप लगाते हुए कहा, उसने अपने फायदे के लिए कपिल शर्मा को यूज किया. इस वजह से कपिल शर्मा की मां बहुत परेशान है. उन्हें डर है कि कहीं उनका बेटा अपने साथ कुछ गलत न कर ले. प्रीति सिमोस जबरदस्ती कपिल शर्मा की जिंदगी में आई ये जानते हुए कि ये कॉमेडियन एक भावुक इंसान है प्रीति ने इस कमजोरी का फायदा उठाया. खबर आ रही है कि कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ जल्द ही बंद हो सकता है. कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और फिल्म पत्रकार विकी ललवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है. कपिल ने इन सभी पर 25 लाख रुपये की चपत लगाने का आरोप लगाया और कहा कि विक्की लालवानी ने उन्हें डिजिटल मीडिया में बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.