कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहकर भी खुद को विवादों से अलग नहीं कर पा रहे हैं. उनके पिछले फेमस शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान जबसे उनकी अपने दोस्त सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई है तभी से लगातार वो किसी न किसी विवाद से घिरे हुए नज़र आए हैं. यहां तक की उनकी तबीयत भी खराब रहने लगी है. हिम्मत करके वो अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ भी लेकर आए लेकिन लोगों को वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. अब खबर है कि शो जल्द ही बंद हो सकता है क्योंकि कपिल ने पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है. बता दें कपिल ने हाल ही में अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है. अब प्रीति की बहन नीति ने ट्विटर पर कपिल के नाम एक भावुक खत लिखा है.

Image result for kapil sharma with preeti simoes

नीति ने लिखा,  पिछले 4..5 दिनों से लोग हमारे बारे में गलत आरोप लगा रहे हैं. हमारे लिए शायद ये आसान तरीका होगा कि हम उसी तरह से इसका जवाब दें या फिर कोई लीगल नोटिस भेज दें. लेकिन आप खुद जानते हैं कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. आपने खुद हमें कितने मैसेज किए, कॉल किए कि हम वापस आ जाएं और आपके इस हालत से निकाल लें. आप हमारे घर आकर परिवार से भी मिले, जो आपकी हालत देखकर इमोशनल हो गए थे. हमारी पूरी टीम और पूरा परिवार आपके वापस आने के लिए रास्ते तलाश रहे थे. आप वापस आए लेकिन किसी दबाव की वजह से जिसकी चर्चा आपने हमसे की थी. लेकिन अब आपसे बात करने और आपकी मदद करने का कोई रास्ता नहीं बचा है. मुझे पूरा यकीन है कि आपने हमारे बारे में जो कुछ कहा है, वह शराब और अपने इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के प्रभाव में कहा है.’

Image result for kapil sharma with preeti simoes

बता दें, वहीं फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने मुंबई मिरर से बात  करते हुए ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस को गलत ठहराया, कहा- ‘कपिल और मैं पंजाब के एक छोटे से शहर से आते हैं. हम इस तरह की लड़कियों को मैन्यूपुलेट करना नहीं जानते. जब से प्रीति को पता चला है कि गिन्नी और कपिल शादी करने वाले है तब से वो ये बात पचा नहीं पा रही है उसने कपिल को बर्बाद करने की ठान ली है. यहां तक कि कपिल के दोस्तों तक को उसका दुश्मन बना दिया है. राजीव ने सुनील ग्रोवर पर भी आरोप लगाते हुए कहा, उसने अपने फायदे के लिए कपिल शर्मा को यूज किया. इस वजह से कपिल शर्मा की मां बहुत परेशान है. उन्हें डर है कि कहीं उनका बेटा अपने साथ कुछ गलत न कर ले.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.