पिछले काफी समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में हैं. उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में शुरू हुआ उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को ऑफ एयर कर दिया गया है. अब तक शो के केवल 3 एपिसोड ही आए थे. खबरों की मानें तो कप‍िल के लगातार व‍िवादों और शूट‍िंग कैंस‍िल करने की वजह से चैनल ने ये फैसला लिया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो को सस्पेंड करने का फैसला चैनल का है, कप‍िल के अनप्रोफेशनल रवैये की वजह ये शूट‍िंग कैंस‍िल की गई है.

वहीं एक सूत्र ने कपिल के हवाले से बताया कि जो लोग मेरा करियर बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वो जितनी चाहे उतनी अफवाह फैलालें मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये मेरे साथ पहली बार नहीं है जब लोग मेरी सफलता पर जल रहे हैं. मैं जानता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और सोनी चैनल मेरे साथ है.

जो कुछ भी हो कपिल के फैन्स चाहते हैं कि वह दोबारा अपने शो के जरिए फैन्स को गुदगुदाने के लिए वापस आएं.

बता दें, कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है.