कॉमेडियन कपिल शर्मा के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से अब चैनल भी नाराज़ है. हाल ही में खबरें थी कि उन्होंने फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए आई रानी मुखर्जी को शूटिंग के लिए घंटो इंतजार करवाया. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग के लिए 2 बजे का वक्त रखा गया था जिसे बाद में बदलकर 6 बजे कर दिया गया. जैसे ही रानी शूट के लिए निकलने वाली थीं उन्हें दोबारा 9 बजे का टाइम दिया गया और अंत में उसे कैंसिल ही कर दिया गया. रिपोर्ट में कहा गया कि यह शूटिंग कपिल शर्मा की ओर से कैंसल की गई. ऐसा पहली बार नहीं था जब कपिल शर्मा ने किसी स्टार की शूटिंग कैंसिल की हो. इससे पहले वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और अनिल कपूर जैसे कई बड़े-बड़े सितारों के साथ कपिल शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं.

Image result for family time with kapil sharma

कपिल के इस तरह के व्यवहार से चैनल नाराज है और शटिंग न होने की वजह से उसे 30-35 लाख का नुकसान हो चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल के एक अधिकारी ने कपिल को कड़े शब्दों में वॉर्निंग दी और कहा – या तो आप वक्त पर शूटिंग करें वरना चैनल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करें. बता दें, इससे पहले कपिल ने टाइगर श्रॉफ की शूटिंग की खबरों को अफवाह बताते हुए ट्वीट किया था, ‘मेरा टाइगर से साथ कोई शूट था ही नहीं तो उसे कैंसिल करने का सवाल ही नहीं पैदा होता.

बता दें, कपिल शर्मा का नया शो, फैमिली टाइम विद कपिल शुरू हो चुका है. उम्मीद की जा रही थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में सुलह जो जाएगी और एक बार फिर उन्हें इस शो में देखने का मौका मिलेगा. लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका. खबर ये भी थी कि कपिल ने अपने नए शो में पुरानी टीम को मिस कर रहे हैं. ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड में सिद्धू पाजी, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया. हालांकि, फैन्स उनकी पुरानी टीम खासकर सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती को मिस कर रहे थे. कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. शो में दर्शकों को पुरानी टीम की कमी खली.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.