कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. काफी कोशिश करने के बाद भी वे विवादों से खुद को अलग नहीं रख पा रहे हैं. ऐसे वक्त में कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी खड़े हैं. उनके साथी बार-बार उन्हें बीमार बता रहे हैं ऐसे में हेल्थ से जुड़ी नई खबर सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक इन दिनों कपिल शर्मा हेवी डोज पर हैं और दिन से 23 गोलियां तक खा रहे हैं. अपने खिलाफ बनी नकारात्मक छवि के कारण वे काफी तनाव में हैं जिससे उनकी निजी जिंदगी और स्वस्थ्य प्रभावित हो रहा है. मीडियो में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों को और खुद कपिल को उनके नए शो का फॉर्मेट पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से वे कई शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. कॉमेडियन के इस व्यवहार से चैनल ने इस शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है.

kapil-sharma
मुंबई मिरर की खबर मानें तो प्रोड्यूसर हेमंत रुपेल और रंजित ठाकुर कपिल के साथ अपना करार खत्म करने की सोच रहे हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कपिल के इस रवैये पर उनकी टीम के कई साथी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. कपिल की ऐसी हालत देखकर उनके साथ काम कर चुकी भारती स‍िंह ने कहा है कि कप‍िल भाई को इस हाल में देखती हूं तो द‍िल टूट जाता है, रोना आता है. वह एक ऐसे इंसान हैं जिन्‍होंने हम सबको हंसाया है और हमारे चेहरों पर मुस्‍कान लाई है. अब जब उन्‍हें ड‍िप्रेशन से बाहर न‍िकलने के ल‍िए हमारे सपोर्ट की जरूरत है तो हम उन्‍हें परेशान कर रहे हें. क्‍यों नहीं हम उन्‍हें अकेला छोड़ देते हैं?

Bharti Singh on The Kapil Sharma Show

उनकी खराब हालत को देखते हुए उनके सभी एक्टर्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. जिनमें भारती सिंह, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा को टाइम देने की बात कही है.अब इस बीच कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर ने कपिल की सेहत को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान सुनील से जब कपिल शर्मा के इस हालत के बारे में बात करते हुए पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि कपिल का तरीका और भाषा सही है?

Sunil Grover Kapil Sharma

जिसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने कहा, “इस बारे में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और उनके परिवार को भी उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए. वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करेंगे.

kapil sharma preeti simoes

बता दें कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रीति अपनी बहन के साथ मिलकर लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बना रही हैं. तब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कहा था कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.