बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के पांचवे सीज़न का अंतिम एपिसोड आ गया है। और ये अंतिम एपिसोड बेहद ही ख़ास है, क्योंकि इस ख़ास एपिसोड में करण ने एक बड़ा खुलासा करते हुए अपना एक सीक्रेट लोगों को बताया है। इस एपिसोड में करण ने अपनी एक ख़ास चीज़ से लोगों को अवगत करवाया है, जिसे जानने के लिए काफी समय से सभी लोग उत्सुक थे। हम किसी और चीज़ की नहीं, बल्कि बात कर रहे हैं उस हैम्पर की, जो करण बॉलीवुड सितारों को रैपिड फायर राउंड के बाद देते थे।

कपिल इस सीज़न के अंतिम एपिसोड में लोगों को बताने जा रहे हैं कि इस हैम्पर के अंदर आखिर क्या होता है। ये कॉफ़ी विद करण शो के फैन्स के लिए किसी मिस्ट्री से कम नही है। करण अपने शो में आए सेलिब्रिटी गेस्ट के को ये हैम्पर रैपिड फायर राउंड के बाद देते हैं, लेकिन इसमें क्या होता है ये नही बताते। लेकिन करण ने आखिरकार इसका खुलासा कर ही दिया है। ये भी पढ़ें: करण जौहर ने बयां किया अपना दर्द ‘मैं शादी के मंडप में था और मेरा प्यार किसी और के साथ…’

करण ने शो के अंत में लोगों को बताया है कि इस हैम्पर में सेलिब्रिटी के लिए 5 लाख का कोलर वाउचर, कॉफी मग, हेल्थ जार, ब्राउनी, चॉकलेट्स, शैंपेन की बॉटल, चीज प्लेटर, नॉरडिक कैंडी, पर्सनलाइज्ड रोस्टेड कॉफी, ऑरबिटल स्पीकर्स, कॉफी फ्रेंच प्रेस्ड और फॉरेस्ट इसेंशियल्स गिफ्ट होते हैं। करण के इस खुलासे के बाद आखिरकार लोगों की समझ में आ ही गया कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस हैम्पर को लेने के बाद इतने खुश क्यों हो जाते हैं।