अपनी हालिया फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वे अब साल में कम से कम दो फिल्में करने की कोशिश करेंगे. कार्तिक गुरुवार को यहां स्थित ‘एसल वर्ल्ड’ मनोरंजन पार्क में एक रोलर कोस्टर राइड का शुभारंभ करने आए थे.कार्तिक ने सात साल के अपने फिल्मी करियर में छह फिल्में की हैं. कम फिल्में करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, “वास्तव में फिल्मों के मामले में मेरी रफ्तार बहुत कम है. लेकिन, अब मैं ज्यादा फिल्में करूंगा.”

उन्होंने कहा, “वह मेरा निर्णय था. मुझे लगता था कि जब मैं एक समय पर एक फिल्म करता हूं तो मैं उस पर ज्यादा ध्यान केंद्रित कर सकता हूं लेकिन अब मैं एक साल में कम से कम दो फिल्में करने की कोशिश करूंगा.”

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक ने अपने काम से सबका ध्यान आकर्षित किया है और अभिनेता ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी उनकी प्रशंसक हो गई हैं. कार्तिक अब अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं जिसके बारे में उन्होंने कोई भी खुलासा करने से मना कर दिया.

kartik

बता दें, ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद से कार्तिक आर्यन ने सोनू के टीटू की स्वीटी’ की को-एक्टर नुसरत भरूचा से अफेयर के खबरे आ रही थी, तभी मीडिया के सामने कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें सामने आ गई. इन तस्वीरों में कार्तिक भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में उनकी गर्लफ्रेंड में अपना चेहरा छुपाया हुआ है.

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.