मशहूर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल केटी प्राइस के पिता पर एक महिला से रेप का आरोप लगा है। ख़बरों के अनुसार केटी के 53 वर्षीय सौतेले पिता पॉल प्राइस पर पिछले साल 21 मार्च को एक सी साइड रिसोर्ट में ग्रुप नाईट पार्टी के दौरान एक महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

लेकिन जब ये बात केटी को पता चली तो उन्होंने अपने पिता को फन लवर बताया। उन्होने अपने पिता से घृणा करने के बजाय उन्हें खुशमिजाज स्वाभाव का बताया। उन्होंने कहा कि वो हमेशा अपने पिता और परिवार के साथ खड़ी हैं।

अपने सौतेले पिता के इस कारनामे को लेकर केटी ने कहा “उनसे भले ही खून का रिश्ता ना हो लेकिन उन्होंने हमारे परिवार को संभाला है उन्होंने मुझे और मेरे भाई को प्यार दिया, मुझे उनके प्रति सम्मान है। मैं उनको स्पोर्ट करने के लिए कोर्ट आना चाहती हूं लेकिन ‘मीडिया’ की वज़ह से ऐसा नहीं कर सकती। ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को हुई पैसों की दिक्कत, लगना पड़ा एटीएम के लाइन में

वहीं पॉल की खुद की बेटी सोफी प्राइस भी अपने पिता के समर्थन में खड़ी हैं और उन्होंने अपने पिता पर लगे आरोप को झूठा बताया है। वहीं इस आरोप पर पॉल का कहना है कि ये आरोप झूठ है महिला की सहमति से हुआ है। महिला ने सेक्स करने के लिए खुद पहल की थी।