सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नज़र आने वाले हैं. दोनों 5 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसके पहले दोनों इसी फिल्म के प्रिक्वल ‘एक था टाइगर’ में नज़र आए थे. सलमान और कैटरीना को देखने के लिए फैन्स बेक़रार हैं. इनकी ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान रिलीज़ होने वाली है. दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन खूब कर रहे हैं. यूं तो दोनों प्रमोशन के दौरान खूब मज़ाक-मस्ती करते नज़र आते हैं लेकिन हाल ही में ऐसा कुछ हुआ कि कैटरीना कैफ रोने लगी. दरअसल कैटरीना और सलमान फिल्म को प्रमोट करने डांस चैंपियंस के सेट पर पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के कंटेस्टेंट सुशांत खत्री की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद कैटरीना बेहद इमोशनल हो गयी और रो पड़ी. सुशांत ने सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने पर परफॉर्मेंस दी थी, जिसे देख कैटरीना अपने आंसू रोक नहीं पाई. आलम ये हुआ कि शूटिंग 10 मिनट तक रोकनी पड़ी ताकि कैटरीना का मूड नॉर्मल किया जा सके.

कैट का मूड ठीक करने के सलमान खान स्टेज पर पहुंच कर अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घूमेया’ पर नाचने लगे. सल्लू को नाचता देख कैट का मूड ठीक हो गया और वो हंस पड़ी.