कैटरीना कैफ और शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में कैटरीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वे एक ट्रेडिशनल लाल रंग की कांजीवरम साड़ी में नज़र आ रही हैं. कैटरीना ने गले में गोल्डन कलर का एक नेकलेस और उससे मैच करता हुआ मांग का टीका और झुमके पहने हैं. कैटरीना ने हाथ में शाखा पोला भी पहना हुआ है जो बंगाली महिलाएं पहनती हैं. फिल्म जीरो के सेट से कैटरीना की कई तस्वीरें लीक हुई हैं लेकिन ये तस्वीर खुद कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो आपका दिल जीत लेगी. कैट की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने क्लिक किया है.  बता दें, कैटरीना की इस तस्वीर को अभी तक 6 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

आज 4 ज़ीरो 📷 by @aanandlrai ♥️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ज़ीरो the 🎥 #zerothefilm मुंबई फ़िल्मcity

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

zero

‘जीरो’ में कैटरीना के साथ अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में हैं. शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना की तिकड़ी इससे पहले ‘जब तक है जान’ में साथ नजर आई थी. अब इन्हें दोबारा साथ देखने के लिए फैन्स भी इंतजार में हैं. ‘जीरो’ के अलावा कटरीना ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख अहम रोल में हैं.

zero shah rukh khan

वहीं शाहरुख खान ने इस फिल्म में बौने का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी है, जो किसी भी व्यक्ति को जीवन में खामियों के साथ जीना सिखाती है. फिल्म का टीजर 1 जनवरी को जारी हुआ था, जिसमें बौने शाहरुख नाचते हुए नजर आए थे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.