रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का अजब गजब प्रेम साल 2009 में फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ से शुरू हुआ था. दोनों पहली ही फिल्म में एक दूसरे को दिल दे बैठे. इनका रिश्ता सालों चला लेकिन साल 2016 की सुरुवात दोनों के लिए अच्छी नहीं रही और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. दोनों ब्रेक अप के पहले से ही अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ पर काम कर रहे हैं लेकिन ब्रेक अप के चलते फिल्म की शूटिंग खूब पोस्टपोन हुई. फिल्म नवंबर 2016 में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. दोनों बड़ी मुश्किल से इस फिल्म को एक साथ प्रमोट करने के लिए तैयार हुए हैं जो फैन्स को खूब पसंद आया है लेकिन कैट और रणबीर के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है. ‘जग्गा जासूस’ दोनों की आखिरी फिल्म है. इसके बाद दोनों कभी एक साथ काम नहीं करेंगे.

रणबीर और कैट जब एक साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोट करने के लिए तैयार हुए तो फैन्स को लगा कि दोनों अब सारे गिले शिकवे भूल आगे बढ़ चुके हैं लेकिन असल में ऐसा नहीं है. दोनों सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए साथ आए हैं और इसके बाद आगे कभी साथ काम नहीं करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में जब कैट को रणबीर के साथ वापस काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया ‘ये काफी मुश्किल है. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा.’


कैट की बातों से साफ़ हो गया कि रणबीर उनके साथ आगे काम करने में बिलकुल भी इंटरेस्टेड नहीं है, साथ ही कैट को भी कोई ख़ास फर्क इस बात का नहीं पड़ता. हम उम्मीद करते हैं कि इन दोनों की आखिरी फिल्म को फैन्स खूब एन्जॉय करें.