बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें ख़त्म होने के नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक करके अक्सर वो विवादों में बनी रहती हैं. अब डायरेक्टर व प्रोडूसर केतन मेहता ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया है कि ‘झांसी की रानी’ पर आधारित उनके महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट को चोरी किया है.

बता दें कि अभी हाल ही में कंगना की ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ का पोस्टर लांच हुआ है. एक मशहूर अखबार के मुताबिक, केतन मेहता ने साल 2015 में झांसी की रानी पर आधारित एक फिल्म की घोषणा की थी.

इस फिल्म के लिए कंगना को साइन किया गया था. केतन ने स्क्रिप्ट के कई ड्राफ्ट कंगना से शेयर किए थे. हालांकि किन्ही कारणों से यह प्रॉजेक्ट शुरू नहीं हो पाया और कंगना और केतन अलग हो गए.

वैसे अभी हाल ही में ‘सिमरन’ के लिए अपूर्व असरानी ने ट्वीट में फिल्‍म के लिए पूरा क्रेडिट न देने पर नाराजगी जतायी थी. ‘सिमरन’ एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है जो एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है. संदीप को पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया था और ये चोरी संदीप ने बैंक का कर्ज चुकाने के लिए की थी.