इंडियन टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘खिचड़ी’ तो आपने देखा ही होगा. इस सीरियल में बाबूजी का किरदार निभाने वाले अनंग देसाई इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. मशहूर टीवी अभिनेता अनंग देसाई का कहना है कि थियेटर पृष्ठभूमि ने उन्हें एक कलाकार के रूप में विकसित करने में मदद की है. लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े अनंग जल्द ही दर्शकों को फिर से गुदगुदाने आ रहे शो ‘खिचड़ी’ में नजर आएंगे.

उन्होंने कहा, “चूंकि, मैं थिएटर पृष्ठभूमि से हूं, इसने वाकई मुझे अभिनेता के रूप में विकसित करने में मदद की है. मैंने मंच से एक कलाकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी. मंच एक कलाकार को आत्मविश्वास, तीक्ष्णता और कई अन्य गुण देने के अलावा अनुशासन सीखने में मदद करता है.”

शो के नए सीजन में उनका किरदार ‘बाबूजी’ एक नई अंदाज में नजर आएगा. अनंग ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘यादें’, ‘राज’ और ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

‘खिचड़ी’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर 14 अप्रैल से होगा. यह सीरियल एक फैमिली कॉमेडी है जिसने हर समय अच्छी टीआरपी बटोरी है. इसके अलावा खिचड़ी के बाबूजी को उनकी एक्टिंग के कारण दर्शकों ने काफी पसंद किया.