हाल ही में खबर आयी थी कि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस कृति सेनॉन और सुपर टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी एक साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे. ऐसे में काफी लोग एक्साईटेड हो गए थे. क्योंकि नवाज और कीर्ति दोनों हो अलग अलग किस्म की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में परदे पर इन दोनों को एक साथ रोमांस और कॉमेडी करते देखना एक बेहद ही अलग अनुभव होनेवाला था मगर अफसोस है कि ये जोड़ी नहीं बनने जा रही हैं. क्योंकि कृति ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. जी हां. कृति ने नवाज की इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज ने अपनी टीम को दूसरी हिरोइन की तलाश करने को कह दिया है.

बॉलीवुडहंगामा.कॉम के मुताबिक कृति ने इसलिए फिल्म करने से मना कर दिया. क्योंकि उनके रोल में काफी गहराई और शेड्स है जिसे करने के लिए किसी मंझी हुई एक्ट्रेस की जरूरत है. इस मामले में कृति खुद को काफी यंग मानती है. उन्हें लगा कि वो इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी. इसलिए उन्होंने इसे करने से मना कर दिया.

इस फिल्म को आदित्य निंबालकर डायरेक्टर करेंगे. इसकी शूटिंग इस साल के दिसम्बर तक शुरु होनी है तो मेकर्स अपने लिए एक नई हीरोइन की तलाश में लग गए हैं.