नई दिल्ली। एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान जिन्हें केआरके (KRK) के नाम से भी जाना जाता है, एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्हें पेट का कैंसर होने की खबर आ रही है. @KRKBoxOffice के नाम से वेरिफाइड ट्विटर हैंडल की तरफ से कहा गया है कि केआरके तीसरे स्टेज के पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं. अपने विवादास्पद ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहने वाले केआरके कई बार सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज से उलझ चुके हैं.

ट्विटर पर जारी की गई प्रेस रिलीज

ये कन्फर्म हो चुका है कि मुझे तीसरी स्टेज का पेट के कैंसर है, मैं 1-2 साल से ज्याद जिंदा नहीं रहूंगा. अब मैं किसी का फोन नहीं उठाता जो मुझे एहसास दिलाना चाहता हो कि अब मैं मरने वाला हूं. अब मैं एक दिन भी किसी की सहानुभूति हासिल नहीं करना चाहता. मैं सिर्फ उन लोगों की तारीफ करना चाहता हूं जो मुझे गाली देते रहते हैं. जो पहले के जैसे सामान्य आदमी की तरह मुझे प्यार या नफरत करते हैं. मैं सिर्फ अपनी दो इच्छाओं को लेकर दुखी हूं जिन्हें मैं पूरा नहीं कर पाऊंगा. पहला, मैं एक प्रोड्यूसर के तौर पर ए ग्रेड फिल्म बनाना चाहता हूं. दूसरा, मैं अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करना चाहता हूं या उनके लिए फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता हूं. मैं अब अपनी बाकी जिंदगी अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूं. लव यू ऑल, चाहे आप मुझे प्यार करते हैं या नफरत केआरके.

विवादों के बादशाह केआरके

केआरके अक्सर विवादास्पद बयानों, ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते आए हैं. भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर केआरके ने बॉलीवुड में अपना करियर 2008 में देशद्रोही से शुरू किया था. इसके बाद वह कई कारणों से विवादों में रहे. बॉलीवुड एक्टरों पर उनके कमेंट ने कई बार सुर्खियां बटोरीं और वह आलोचना के केंद्र में भी रहे.

ये एक्टर-प्रोड्यूसर बिग बॉस के सीजन-3 में भी नजर आया था और अपने बर्ताव को लेकर वह चर्चा में भी रहे थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन में वह कैमियो में दिखे थे. उन्होंने बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाह रुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर भी अपत्तिजनक ट्वीट किए थे. उनके विवादास्पद ट्वीट के कारण उनका ट्विटर एकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है.