दुबई। हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने कहा है कि वह यहां अपना खुद का द्वीप डिजाइन कर रही हैं, जिसे ‘लोहान आइलैंड’ कहा जाएगा. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द वेंडी विलियम्स शो’ में ‘मीन गर्ल्स’ की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी योजना दुबई में द वर्ल्ड आइलैंड्स में से ही एक द्वीप को डिजाइन करने की है.

उन्होंने शो की मेजबान वेंडी विलियम्स से कहा कि मैं दुबई में द वल्र्ड आइलैंड्स के साथ एक द्वीप डिजाइन करने पर चर्चा कर रही हूं. मेरे पास वहां कुछ परियोजनाएं हैं, क्योंकि मैं व्यस्त रहना पसंद करती हूं.

उन्होंने आगे कहा कि तो, जब मैं अपनी फिल्म (ब्रिटिश सिटकॉम) ‘सिक नोट’ की शूटिंग पूरी कर लूंगी तो दुबई जा सकूंगी और तब मैं द्वीप डिजाइन करूंगी, जिसका नाम लोहान आइलैंड होगा. इस शो में लोहान ने अपने ग्रीस स्थित नाइटक्लब की भी चर्चा की. 

हर लड़की में एक सुपरपावर है जो उसे मजबूत और स्पेशल बनाती है: यामी गौतम

हर लड़की में एक सुपरपावर है जो उसे मजबूत और स्पेशल बनाती है: यामी गौतम

लोहान ने कहा कि मेरे पास एथेंस में क्लब भी है, और हम एक क्लब मायकोनोस में भी खोल रहे हैं. मुझे लगा कि मैं काफी क्लबों में गई हूं और अब मेरा अपना भी एक क्लब होना चाहिए.

लोहान ने खुलासा कि एथेंस के लोहान नाइट क्लब की तरह ही मायकोनोस के क्लब का नाम भी लोहान नाइटक्लब होगा. अपने नए नाइटक्लब के बारे में उन्होंने कहा कि वह एक मजेदार जगह है.