वैलेंटाइन डे पर सलमान खान ने अपने फैन्स को एक तोहफा दिया है. ये तो आप जानते ही होंगे कि सलमान काफी दिनों से अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे. 14 फरवरी को वैलेंटाइन के मौके पर  सलमान ने इंतजार खत्म करते हुए अपने जीजा आयुष की आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ का पोस्टर जारी कर दिया. फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वारिना हुसैन दिखाई देंगी. ‘लवरात्रि’ सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म है.

 

अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी करते हुए सलमान ने लिखा, ”वैलेंटाइन डे पर सबको शुभकामनाएं #लवरात्रि”. 21 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली लवरात्रि गुजरात में नवरात्रों की पृष्ठभूमि पर बनाई गई एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म के पहले पोस्टर में आयुष और वारिना हाथों में डांडिया स्टिक लिए दिखाई दे रहे हैं. आयुष ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर भी ‘लवरात्रि’ का पोस्टर जारी करते हुए लिखा है, ”एंड इट्स हेअर…चेक आउट द पोस्टर ऑफ #loveratri.

 

आयुष की पत्नी और सलमान की बहन अर्पिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है ”अबतक का सबसे खास वैलेंटाइन डे” लवरात्रि को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी पहली फिल्म है. आपको बता दें कि अभिराज ने इससे पहले सलमान की फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म के लिए आयुष और सलमान को शुभकामनाएं दी हैं.

 

बॉलिवुड में आयुष और वारिना की ये नई जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. इससे पहले इसी फिल्म के बारे में उस समय हलचल मच गई थी जब सलमान ने ट्वीट किया था कि मुझे लड़की मिल गई है. फिल्म की हीरोइन वारिना कई एड फिल्में कर चुकी हैं