मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद कांग्रेस ने खुलेआम कहा था कि वो इस फिल्म का विरोध करेंगे. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट का लगातार विरोध किया जा रहा है. शनिवार को विरोध प्रदर्शन के चलते पुणे में ‘इंदु सरकार’ का प्रमोशनल इवेंट कैंसिल करना पड़ा. इस बात से फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर काफी नाराज़ हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए एक सवाल पूछ डाला.

अपनी फिल्म के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से मधुर भंडारकार काफी नाराज़ हैं. नागपुर के बाद पुणे में भी उनकी फिल्म का प्रमोशनल इवेंट रद्द करना पड़ा. महाराष्ट्र के कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये हैं. नाराज़ होकर मधुर भंडारकर ने राहुल गांधी से पूछा कि क्या वो इस उपद्रव से सहमत है?

मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर लिखा ‘प्रिय राहुल गांधी, मुझे पुणे के बाद नागपुर का कार्यक्रम भी रद्द करना पड़ा. क्या आप इस उपद्रव से सहमत है? क्या मेरे लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं है?’

बता दें मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ अपने कंटेंट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिल्म 1975 में हुए इमरजेंसी की पृष्ठभूमि पर बनाई गयी है. फिल्म में गांधी परिवार को जिस तरह से दिखाया गया है वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में गांधी परिवार पर निशाना साधा गया है. कांग्रेस को आशंका है कि फिल्म में गांधी परिवार के दो सदस्य इंदिरा गांधी और संजय गांधी को गलत तरीके से दिखा कर उनकी इमेज खराब की जा रही है.