बॉलीवुड ने फ़िल्मी फैन्स को कई बेहतरीन ऑन स्क्रीन जोड़ियां दी हैं जिन्हें एक साथ देखने के लिए लोग बेक़रार रहते हैं. कई ऐसी जोड़ियां हैं जो जब–जब स्क्रीन पर साथ आई तब-तब बड़े पर्दे पर जादू सा छा गया. इन्ही खूबसूरत जोड़ियों में एक नाम अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का भी आता है. माधुरी और अनिल ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है. इस जोड़ी को आखिरी बार साल 2000 में फिल्म ‘पुकार’ में देखा गया था और उसके बाद से ही फैन्स इस हसीन जोड़ी को देखने के लिए तरस रहे हैं. और अब सालों बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिर एक बार जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्ट इंदर कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल कपूर 17 साल बाद साथ नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म ‘धमाल’ सीरीज की तीसरी फिल्म है जो जनवरी से फ्लोर पर जाएगी. फिल्ममेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज़ हो. इस फिल्म में ‘सिंघम’ एक्टर अजय देवगन की भी एंट्री होने वाली है यानी धमाल कुछ ज्यादा ही होने वाला है.

फैन्स अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को एक साथ इतने सालों बाद तो देखेंगे लेकिन इन दोनों के बीच कोई धक-धक नहीं होगा. यानी दोनों एक्टर्स के बीच कोई भी रोमांटिक सीन नहीं होगा क्योंकि ये एक कॉमेडी फिल्म है.

बता दें, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिल्म ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘राजा’, ‘पुकार’, ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘जमाई राजा’, ‘लज्जा’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘तेज़ाब’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों 15 बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.