माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की डांस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. माधुरी एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें अमूमन हर उम्र के दर्शक पसंद करते है. तेजाब फिल्म के एक दो तीन, चने के खेत में और आजा नचले..ये कुछ ऐसे गाने हैं जिसमें माधुरी ने अपने डांस के जरिए लोगों के दिल पर राज किया है. हाल ही में माधुरी दीक्षित को हार्ले बाइक पर देखा गया. चलिए आपको बता देते हैं कि इस कहानी की सच्चाई क्या है. यह तस्वीर मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के फर्स्ट लुक की है जिसके जरिए माधुरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं.

माधुरी इसमें हार्ले डेविडसन स्पोट्स्टर 883 क्रूजर नाम की बाइक चलाती दिख रही हैं. इस हार्ले डेविडसन स्पोट्स्टर बाइक 883 की कीमत 9 लाख 26 हजार (दिल्ली, एक्स-शोरूम) बताई जा रही है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने माधुरी के फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट भी कि‍या है, करण जौहर और AA फिल्मस के बैनर पेश करने जा रहे हैं मराठी फिल्म, ये है माधुरी दीक्षि‍त की डेब्यू फिल्म. इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है.

ये भी पढ़ें: कंधे पर बंदूक उठाए आखिर किसके शिकार पर निकली हैं भूमि पेडणेकर..जानें पूरी कहानी

माधुरी दीक्षि‍त इस फिल्म में एक आम इंसान के किरदार में नजर आएंगी जो अपने सपने पूरे करने के लिए अकेले सफर पर निकल पड़ती हैं. ये फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.