2 नवंबर को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने बड़े ही धूमधाम के साथ अपना जन्मदिन मनाया. लेकिन इस दिन उन्हें किसी के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था. जी हां, सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे किंग खान को महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख अपने परिवार और दोस्तों के साथ अलीबाग में जश्न मनाने पहुंचे थे. वहां से लौटते वक़्त शाहरुख की याच जब कोलाबा पहुंची तो उन्हें देखने के लिए भारी तादाद में भीड़ इकट्ठा हो गई. उसी समय  महाराष्‍ट्र के अलीबाग से एमएलसी जयंत पाटिल भी कोलाबा से अपनी याच में अपने घर रायगढ़ जाने के लिए निकले. लेकिन भीड़ के कारण जयंत पाटिल को याच तक पहुंचने में काफी मुश्‍किल हुई. उन्होंने जब नीचे जाकर देखा तो वहां शाहरूख खान की बोट खड़ी थी. जिसके कारण उनकी बोट को किनारे नहीं लगाया जा सका. इसके बाद पाटिल ने अपना आपा खो दिया और अभिनेता पर बरस उठे.

खबरों के मुताबिक पाटिल शाहरुख डांट लगाते कहां कि ‘आप भले ही सुपरस्टार हो लेकिन आपने अलीबाग नहीं खरीद लिया है.’ इसके बाद शाहरुख की याच से होते हुए वो अपनी याच में पहुंचे. आप भी देखिये किस तरह जयंत पाटिल नाराज दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि इसके बाद शाहरुख ने मुंबई में मीडिया और अपने फैन्स से मुलाकात की. हर कोई बॉलीवुड के इस बादशाह के 52वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने पहुंचा था.