शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें माहिरा अपने बेस्टफ्रेंड की शादी में फिल्म ‘शूल’ के हिट गाने ‘मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ पर डांस करती हुए नजर आ रही हैं.

ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही माहिरा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है. बता दें कि फिल्म ‘शूल’ में यह गाना शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था. जिसे लोगों ने काफी किया था. आज भी ये गाना शादी और पार्टीज की शान बना हुआ है.

फ़िलहाल माहिरा के इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा माहिरा अपने बयानों और पोस्ट के कारण भी चर्चा में रहती हैं, कुछ समय पहले माहिरा और रणबीर कपूर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों स्टार्स सिगरेट पीते हुए स्पॉट हुए थे.

बता दें कि माहिरा का जन्म 21 दिसंबर 1984 को कराची में हुआ था. माहिरा के पिता हाफिज खान दिल्ली, इंडिया में जन्मे थे लेकिन पार्टीशन के बाद वो पाकिस्तान शिफ्ट हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2006 में US में माहिरा की मुलाक़ात अली अस्करी से हुई. माहिरा ने एक साल बाद अपने परिवार के खिलाफ जाकर अली से शादी की. 8 साल साथ रहने के बाद माहिरा और उनके पति का तलाक 2015 में हो गया. दोनों का एक बेटा है जो माहिरा के साथ रहता है.