शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’से बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक बार फिर सिगरेट पीते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके कारण उनके फैन्स काफी नाराज हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी इवेंट में शामिल हुई थीं. उनके आस-पास कई लोग मौजूद हैं. फ़िलहाल वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह नहीं सुधरने वाली.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब माहिरा सिगरेट पीते हुए स्पॉट हुई हैं. इससे पहले वो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए दिखीं थी. जिसके कारण उन्हें फैन्स की काफी नाराजगी झेलने पड़ी थी.

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो माहिरा जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी हैं. इस फिल्म में दर्शकों को तगड़े ऐक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होनी है.

बता दें कि माहिरा का जन्म 21 दिसंबर 1984 को कराची में हुआ था. माहिरा के पिता हाफिज खान दिल्ली, इंडिया में जन्मे थे लेकिन पार्टीशन के बाद वो पाकिस्तान शिफ्ट हो गए थे.