आमिर खान प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ खूब चर्चा में है. इस फिल्म का एक गाना ‘मेरी प्यारी अम्मी’ हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसका अब बिहाइंड द सीन्स विडियो भी सामने आ चुका है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के इस गीत ‘अम्मी’ में मां और बेटी के बीच के सुंदर रिश्ते की यात्रा की खूबसूरती से प्रदर्शन किया है’.

गीत के इस निर्माण वीडियो में एक मां का अपने बच्चो के प्रति निस्वार्थ प्यार को दर्शाया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह मां की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस मेहर विज़ अपनी बेटी इंसिया उर्फ जाएरा की सबसे अच्छी सखी है और साथ ही उसके जीवन का सबसे मजबूत स्तंभ भी है.

मेहर विज जो जाएरा उर्फ इंसिया की मां की भूमिका निभा रही हैं, उन्हें ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी अपनी खुद के जीवन से काफ़ी संबंधित लगती है. वास्तविक जीवन में अपनी मां के साथ साझा किए गए बेहतरीन संबंधों को याद कर अभिनेत्री काफी भावुक हो गई. सिर्फ ये ही नहीं, अपने किरदार के लिए अभिनेत्री ने अपनी मां के चरित्र से प्रेरणा प्राप्त की.

फ़िल्म के गीत और फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि, “फिल्म का दिल माता और बेटी के बीच का संबंध है.”

गीत के निर्माण वाले इस वीडियो का अंत काफी भावनात्मक था जहां फ़िल्म के अन्य कलाकार अंत मे अपनी मां के साथ एक फ्रेम में नज़र आये.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ संगीत पर आधारित एक फ़िल्म है जिसमे फ़िल्म की प्रमुख अभिनेत्री जाएरा वसीम उर्फ इंसिया एक महत्वाकांक्षी गायक है. लेकिन युवा लड़की को अपने पिता से प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर वीडियो को अनाम रूप से पोस्ट करके अपने सपनों का पालन करने का विकल्प चुनती है.

फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.