बॉलीवुड खूबसूरत जोड़ियों में से एक अरबाज खान और मलाईका अरोरा खान अब जल्द ही अलग हो जाएंगे। दोनों ने 18 साल एक साथ रहने के बाद एकदूसरे से अलग होने का निर्णय लिया है। इसके लिए अरबाज और मलाईका ने तलाक की अर्जी बांद्रा के फैमिली कोर्ट में भी दाखिल कर दिया है। तलाक की सुनवाई के लिए दोनों कोर्ट में पेश में हुए थे। लेकिन वहां इन दोनों के बीच कोई सुलह नहीं हो पाई। इसके साथ ही इस बात से भी पर्दा उठ गया कि दोनों का तलाक 2017 के मई तक हो जाएगा।

दोनों काफी समय से एक साथ नहीं रह रहे थे वैसे दोनों की फैमिली चाहती है कि दोनों फिर से एक साथ हो जाएं। ख़बरों के अनुसार कोर्ट से बाहर आने के बाद अरबाज ने मलाईका को अपने कार में बैठने के लिए कहा जिसे मलाईका ने नहीं माना और अपनी कार में जा कर बैठ गयी।

वैसे ये भी खबर आ रही है कि अरबाज खान के ख़राब फ़िल्मी करियर की वजह से मलाईका उन्हें तलाक दे रही हैं। तलाक के बाद मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण करेंगी। ये भी पढ़ें: सलमान खान बने बीएमसी के कैम्पेन का नया चेहरा, अब कुछ इस तरह करेंगे लोगों को जागरूक

बच्चे की पढ़ाई से लेकर सभी खर्चे  खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। फ़िलहाल इन दोनों के तलाक के फैसले को लेकर इनके घर वालों सहित इनके फैन्स भी काफी दुखी हैं।