अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह और ‘ये जवानी है दीवानी’ के अभिनेता रणबीर कपूर के बीच गहरी मित्रता है और वे अच्छे दोस्त हैं।दोनों हाल ही में फिल्मकार करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में एक-साथ दिखाई दिए थे। शो में रणबीर ने कहा कि रणवीर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शादी करनी चाहिए और सुंदर बच्चों को जन्म देना चाहिए।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने कहा, “‘कॉफी विद करण’ टाइमपास है। इसमें कई फालतू बातें होती हैं, जिसे गंभीरता ने नहीं लेना चाहिए।”अभिनेता ने सोमवार को रेडियो स्टेशन रेडियो मिर्ची पर अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से यह बात कही।करण के चैट शो में रणबीर के साथ अपने संबंधों के बारे में रणवीर ने कहा, “रणबीर और मैं अच्छे दोस्त हैं। मैंने यह शो देखा और सोचा कि बहुत हास्यस्पद है।”

अफवाहों को वह किस तरह संभालते हैं? इस पर रणवीर ने कहा, “हर दूसरे दिन मैं नई अफवाहें सुनता हूं और सीखता हूं कि किस तरह बेफिक्र रहें। मेरे लिए अफवाहें मायने नहीं रखतीं और मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेता। कलाकार के रूप में, मैं सिर्फ बेहतर करने और अच्छी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैं नकारात्मकता को एक-तरफ रखता हूं और सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करता हूं।”

‘बेफिक्रे’ नौ दिसंबर को रिलीज होगी।