बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह इसके लिए मंजूरी नहीं देंगे कि उनके जीवन और काम को समर्पित कोई म्यूजियम बने. अमिताभ ने अमीत सतम की बात का जवाब देते हुए कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने इसकी सहमति बिल्कुल नहीं दी है. ऐसा कुछ भी नहीं होगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, साटम ने जुहू में संग्रहालय बनाने का विचार प्रस्तावित किया था, जहां अमिताभ भी रहते हैं. साटम ने कथित तौर पर यह प्रस्ताव राज्य विधानसभा में भी पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुहू मुंबई की हॉलीवुड बेवर्ली हिल्स के समान है, क्योंकि इस इलाके में कई बड़े सितारे रहते हैं.

वैसे अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी लीड रोल में हैं.

फिल्म में बिग बी 102 साल के बूढ़े इंसान का किरदार निभा रहे हैं जो कि 75 साल के ऋषि कपूर के पिता बने हैं. 4 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को डायरेक्ट उमेश शुक्ला ने किया है.

बता दें, कुछ वक्त पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था. ये फिल्म एक ऐसे बाप बेटे की कहानी है जिसमें 102 की उम्र के बाद भी पिता काफी सकारात्मक हैं और दूसरी ओर उनसे आधी उम्र का बेटा काफी नकारात्मक है.
input with ians