मुंबई: लोकप्रिय पंजाबी गायक मीका सिंह ने कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ तुरंत कदम उठाने का आग्रह किया है. मीका का कहना है कि लोग आमौतर पर इस तरह की घटनाओं को भूल जाते हैं और सलमान खान के काले हिरण के शिकार जैसे मामलों पर उनका ध्यान रहता है, क्योंकि सेलेब्रिटी सॉफ्ट टारगेट होते हैं. मीका सिंह ने शनिवार को कहा, “मुझे लगता है कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि हमारी समस्या है कि हम चार से पांच दिनों में इस तरह की घटनाओं को भूल जाते हैं.” मीके ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें हर बार इस तरह की घटनाओं का विरोध करना चाहिए. हम केवल सलमान खान के ‘ब्लैकबैक हंटिग केस’ पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हमारी एजेंसियां उस मामले में अपना पैसा, समय और ऊर्जा लगाती हैं लेकिन हम एक गंभीर अपराध की अनदेखी कर रहे हैं.”

मीका ने कहा, “मैं हिंदुओं और मुसलमानों से आग्रह करता हूं कि एक-दूसरे से न भिड़ें.” उन्होंने कहा, “सेलेब्रिटीज और नेताओं को आसानी से टारगेट किया जाता है जबकि हम गंभीर अपराधों की अनदेखी कर रहे हैं, जो हमारे देश में हो रहे हैं. इसलिए मुझे लगता है कि अपराधियों के खिलाफ त्वरित और कठिन कार्रवाई की जानी चाहिए.”

-इनपुट आईएएनएस