बॉलीवुड स्टार अजय देवगन दिखने में भले ही सीरियस टाइप के क्यों न लगते हो लेकिन असल में वो वैसे बिलकुल नहीं हैं. उनके चेहरे और उनकी फिल्मों को देख आप उनके असली स्वभाव का अंदाज़ा लगा रहे हैं तो आप गलत हैं. अजय देवगन असल ज़िन्दगी में बेहद ही मजाकिया व्यक्ति हैं. उनके साथ शूट करना हमेशा बाकी एक्टर्स और क्रू मेंबर के लिए किसी पिकनिक से कम नहीं होता. अजय देवगन काम के साथ-साथ मस्ती करना भी जानते हैं. उन्हें लोगों पर प्रैंक करने का भी बहुत शौख है. हम कई किस्से सुन चुके हैं जब इस सिंग्हम के प्रैंक ने एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की रातों की नींद उड़ा दी हो.

हाल फिलहाल अजय देवगन अपनी फिल्म बादशाहों’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के शूटिंग के दौरान अजय ने सेट पर ऐसा कुछ कर दिया था कि हंगामा मच गया. फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने हाल ही में अजय देवगन के एक प्रैंक का खुलासा किया. मिलन लुथरिया ने बताया कि बीते शिवरात्रि के दिन ‘बादशाहों’ का एक एक्शन सीन शूट करना था. शूटिंग वाली रात अजय देवगन को मज़ाक करने का मूड हो गया. उन्होंने भांग की गोलियां लेकर मिठाइयों में मिला दी और प्रसाद बताकर सारे क्रू मेंबर्स को बांट दिया. और फिर क्या था. सारे क्रू मेम्बर नशे में झूम उठे और माहौल अस्त-व्यस्त हो गया.

baadshaho teaesr

mere-rashke-qamar-song-baadshaho-ajay-devgn-ileana-dcruz-0001

बता दें, अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ में इमरान हाश्मी, विद्युत् जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना दिक्रुज़ भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का टेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया. फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ होगी.