क्या आपने अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बेबी’ देखी ही होगी। जिसमें अक्षय कुमार ने देश को लेकर अपनी भक्ति का ज़ोरदार प्रदर्शन किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेबी की कहानी की शुरुआत कहाँ से हुई है? बेबी की कहानी एक ऐसी कड़ी से शुरू होती है, जिसके बारे में आपको अबतक पता नही है। लेकिन जल्द की आपको इस कहानी का प्रीक्वल पता चल जाएगा। यानी कि इस मूवी का प्रीक्वल अब जल्द हो बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने को तैयार है।

जी हाँ, अक्की अपने अगले प्रोजेक्ट ‘नाम शबाना’ को लेकर काम करने की शुरुआत कर चुके हैं। जिसमें वे अपनी को-स्टार तपसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे। इस मूवी में वे तपसी पन्नू के साथ बेबी की कहनी की पहली कड़ी लोगों को बताएँगे। बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने ‘नाम शबाना’ का पोस्टर लोगों के साथ शेयर किया है। ये भी पढ़ें: अक्षय की एयरलिफ्ट ने तोड़ा अपनी ही फिल्म बेबी का रिकॉर्ड

इस पोस्टर में तापसी पन्नू यानी कि शबाना के किरदार की एक झलक आप देख पाएंगे। इसके अलावा अक्षय ने इस पोस्टर के साथ एक और धमाका किया है। इसमें बैकग्राउंडमें उनकी एक तस्वीर बड़े ही नाटकीय अंदाज़ में लगाई गई है। वैसे इस पोस्टर में अक्की को ढूंढ पाना सबके बस की बात नहीं है। लेकिन अगर आप अक्षय के फैन हैं, तो आपको ये तस्वीर ढूँढने में कोई परेशानी नही होगी। ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म ‘क्रैक’ का POSTER हुआ रिलीज

अपनी अन्य फिल्मों की तरह अक्षय इस फिल्म में भी देश के लिए का काम करते नज़र आएँगे। और इसमें उनका साथ देती नज़र आएंगी तपसी पन्नू। इस फिल्म का पोस्टर देखकर आप ये बोल सकते हैं कि अक्की की फिल्म बेबी का ही प्रीक्वल है। बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। अक्षय की ये फिल्म 2017 में रिलीज होने वाली है।

जैसा कि आप जानते हैं, अक्षय की फिल्म बेबी में वे रॉ की तरह एक गुप्त एजेंट के समूह का हिस्सा होते हैं। इस फिल्म में अक्षय आतंकवादी मास्टरमाइंड मौलाना के खिलाफ अपने मिशन पर दिखाई देते हैं।