साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी एक्ट्रेस नमिता के शादी की खबरें काफी समय से मीडिया में सुर्खियां बनाती रही हैं. लेकिन अब खुद नमिता ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. जी हां, नमिता ने अपनी शादी का ऐलान इन्स्टा पर किया. नमिता ने बताया कि वीरा (वीरेंद्र) 24 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. नमिता के मुताबिक वीरा उनके बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट हैं. वीरा और नमिता की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. लेकिन उसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. दरअसल वीरा और नमिता के बीच कई आदतें एक दूसरे से मिलती है. इसलिए दोनों एक दूसरे को पसंद कर बैठे. हालांकि शादी कहां और किस तरह होगी इसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई है.

नमिता ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया.

फिल्मों में अपने बोल्ड किरदार के लिए फेमस नमिता वैसे तो हरदिल अजीज हैं. लेकिन एक बार भरी महफ़िल में अपने डायरेक्टर से किस मांग कर खूब सुर्खियां बनाई थी. दरअसल 2013 में शॉर्ट फिल्म ‘हाय पूजा, आई एम कृष्णन’ फिल्म की ऑडियो रिलीज हो रही थी. उसी दौरान डायरेक्टर कृष्णकांत ने अपने पेरेंट्स को स्टेज पर बुलाया और उन्हें किस किया. इसे देखकर नमिता ने कहा कि उनकी भी इच्छा है कि वो कृष्णकांत को इसी तरह प्यार से किस करें. हालांकि डायरेक्टर कृष्णकांत ने हंसते हुए माहौल को संभाल लिया उन्होंने कहा कि उनके लिए इससे बेहतर ऑफर नहीं हो सकता. इस बात अगर किसी को मुझसे जलन हो रही है तो इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं.

आपको बता दे कि साउथ में नमिता के चाहनेवालो की संख्या लाखों में हैं उनके तीन मंदिर भी बनाए गए हैं. इसके अलावा नमिता सोशल कॉज से भी खूब जुड़ी हुई हैं. वो भारत सरकार के ग्रामीण क्षेत्रों में टॉयलेट प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हैं.