बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ को लेकर आने वाले हैं. लेकिन नवाज की ये फिल्म लीक से हटकर होगी. जी हां, अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में अपने रोल की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं.

नवाजुद्दीन ने कहा, “जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉन्ड की छवि तैर गई. उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल. मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है.”

उन्होंने कहा, “मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की. जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं. मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरे रोल के लिए बेस्ट रहेगा.”

अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुके नवाज फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में एक्शन हीरो के रोल में नजर आएंगे.

किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं. इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं.