भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ युवराज सिंह और हेज़ल कीच शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने पहले चंदिगार्ध और बाद में गोवा में अपनी शादी की। जहाँ एक ओर इस शादी के चर्चे बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत में हो रहे हैं, वहीं उनके फैन्स उनकी शादी से जुडी हर बात जानना चाहते हैं। युवराज एक ऐसे बल्लेबाज़ रहे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई अदाकाराओं को डेट किया है। लेकिन अंत में वे अपना दिल हेज़ल पर हार गए और उनसेशादी का फैसला ले लिया।

उनकी शादी के बाद अब हाल ही में एक और खबर आ रही है, जो हैं उनके हनीमून की। कहा जा रहा है कि हेज़ल और युवी ने अपने हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर जानकारी लोगों के साथ शेयर की है। उन्होंने न सिर्फ अपने हनीमून डेस्टिनेशन का नाम बताया है, बल्कि उसे लेकर मीडिया से बातचीत भी की है। ये भी पढ़ें: युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने हेजल कीच को दिया ये बड़ी सलाह जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे

युवी और हेज़ल ने अपने हनीमून के बारे में बात करते हुए बताया कि वे अपने हनीमून प्लान के लिए वो दो जगह को लेकर कन्फ्यूज़ हैं। अपने हनीमून के लिए हेज़ल हवाई जाना चाहती हैं तो वहीं युवराज सिंह बोरा बोरो और मालदीव में कन्फ्यूज़ हैं। इतना ही नही, युवी के मन में हनीमून के लिए ऑस्ट्रेलिया का नाम भी है।

वहीं हेज़ल का कहना है कि वे हनीमून के लिए युवराज को हवाई ले जाना चाहती हैं। हेज़ल ने बताया कि युवी क्रिकेट को लेकर बेहद मेहनत करते हैं और जब बात छुट्टियाँ मनाने की आती है, तो वे इसपर ज़रा भी ध्यान नही देते। इसलिए अब हम कन्फ्यूज़ हैं कि हमारा हॉलीडे कुछ एडवेंचरस हो या फिर बिल्कुल लेज़ी।

इस बारे में हेज़ल ने कहा कि वो युवराज को हवाई ले जाना चाहती हैं। हेज़ल ने बताया कि जब युवराज क्रिकेट खेलते हैं तो खूब मेहनत करते हैं और जब बात आती है हॉलीडे की तो वो कुछ नहीं करते। अब हम दोनों सोच रहे हैं कि क्या ये हॉलीडे कुछ एडवेंचरस होना चाहिए या बिल्कुल लेज़ी।