साउथ के स्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ के रिकॉर्ड टूटने वाला है. यकीन नहीं होता पर ऐसा है. जी हां,’बाहुबली’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हो रही है संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’. फिल्म का अब कुछ हिस्सा शूट के लिए बचा हुआ है उसके बाद फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार है. हम सभी जानतें है कि ‘पद्मावती’ बॉलीवुड की उन फिल्मो में से एक है जो साउथ की ‘बाहुबली’ फिल्म को टक्कर दे सकती है.

फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म का काम अभी खत्म नहीं हुआ है इसलिए अब अगले साल यानी 2018 के शुरुवात में रिलीज की जाएगी. आपको पता है रिलीजिंग के पहले ही इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म बाहुबली से 500 ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 8,000 स्क्रीन्स पर लगेगी. जो एक बड़ा रिकॉर्ड कायम करती है. फिल्म का बजट करीब 175 करोड़ है. फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर 12 करोड़ तक खर्च होने का प्लान है.

फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन कई तरह की परेशानियां झेल रही है. हाल ही में फिल्म का सेट तोड़ दिया गया था उसके बाद ‘पद्मावती’ का सेट महाराष्ट्र में बनवाया गया.

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो अल्लाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती पर बनी है. जिनके रोल की भुमिका रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण निभा रहे है. और फिल्म में राजा रतन सिंह का रोल शाहिद कपूर निभा रहे हैं. इस फिल्म में सभी किरदारों को तगड़ी फीस भी मिली है. बताया जा रहा है की खुद दीपिका पादुकोण ने 12 करोड़ रुपए फीस ली है जो की आज बॉलीवुड में सबसे महंगी फीस है.