एक तस्वीर की वजह से रातोंरात स्टार बननेवाले अरशद खान ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो बनवाया है। एक तस्वीर की वजह से फेमस हुए अरशद ने पहले तो मॉडलिंग जगत में तहलका मचा दिया, और अब उसने अपनी वापसी ओईस धमाकेदार वीडियो से की है। हाल ही में उसका एक नया वीडियो एल्बम रिलीज़ हुआ है। यह म्युसिक वीडियो चायवाला के टाइटल के साथ रिलीज़ किया गया है। इस टाइटल ट्रैक में भी अरशद अपनी चाय के साथ ही नज़र आ रहे हैं, जो बड़े-बड़े रईसजादों को जलने पर मजबूर कर रहा है।

इस वीडियो को अरशद के करियर की शुरुआत कहा जा सकता है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद वायरल हो चुका है। ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब इस सब्जीवाली की खूबसूरती ने बनाया सभी को अपना दीवाना

बता दें कि ये युवक इस्लामाबाद के संडे बाजार में चाय बनाता है और चाय बनाते वक़्त ही इस्लामाबाद बेस्ड फोटोग्राफर जवेरिया अली की नज़र इस युवक पड़ी। जिसके बाद जवेरिया ने इस युवक की फोटो ले ली और अपने फेसबुक पर शेयर की थी। जवेरिया ने सोचा भी नहीं था की  उन्होंने जो तस्वीर ली वो इतनी फेमस हो जायेगी। क्योंकि जो कोई भी इस हसीन चायवाले की तस्वीर देख रहा है वो उसका फैन बन रहा है। खासकर लड़कियों को ये युवक तो काफी आकर्षित कर रहा है। यही वजह है जो ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रही है।