बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों लोगों को डरा रही हैं, चौंकिए मत क्योंकि हम यहां बात कर रहे हैं अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘परी’ की. इस फिल्म में अनुष्का भूत का किरदार निभा रही हैं. अनुष्का जैसी सफल अभिनेत्री जो मेनस्ट्रीम की फिल्में करके करोड़ों रुपए कमाती हैं उनका इस तरह का चैलेंजिंग रोल करने के लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में अनुष्का के अलावा बंगाली फिल्मों के जाने-माने अभिनेता परमब्रत चटर्जी और बंगाली फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती भी हैं.

ये भी पढ़ें – Pari Trailer Review: अपने रिस्क पर देखिए अनुष्का शर्मा का रोंगटे खड़े कर देने वाला अंदाज!

खबरों के मुताबिक परमब्रत फिल्म में एक मनोवैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं और रिताभरी उनकी पहली पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले परमब्रत विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘कहानी’ में सत्यकि राणा के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा परमब्रत ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

परमब्रत मशहूर बंगाली फिल्म डायरेक्टर रित्विक घटक की बहन के पोते हैं. हिंदी की मशहूर लेखिका महाश्वेता देवी परमब्रत की आंटी हैं. परमब्रत के माता-पिता भी फिल्म विश्लेषक हैं, कला और साहित्य से संबंधित परिवार से जुड़ा होने के कारण परमब्रत के अभिनय में इसकी झलक दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें – Pari Trailer: शादी के बाद अनुष्का शर्मा का ये रूप देखकर ‘डर’ गए विराट कोहली, कहा…..

परमब्रत चटर्जी इससे पहले भी सुपरहिट बंगाली भूतिया फिल्म ‘भूतेर भविष्यत’ में नजर आ चुके हैं जिसमे उन्होंने एक फिल्म डायरेक्टर का रोल निभाया था. इसी फिल्म के हिंदी रिमेक ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ में भी परमब्रत ने ही अभिनय किया था. भूतेर भविष्यत, हैमलोक सोसाइटी आदि कुछ फिल्में परमब्रत की हिट फिल्मों में से हैं. हैमलोक सोसाइटी फिल्म के लिए परमब्रत कई अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी हुए थे, इस फिल्म में उनके साथ कोयल मलिक थीं.

वहीं फिल्म में परमब्रत की पहली पत्नी का रोल निभा रही रिताभरी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है. रिता ने टीवी शो ‘ओगू बोधू सुंदोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी सीरियल का बाद में ससुराल गेंदा फूल के नाम से हिंदी में रीमेक बनाया गया था. रिता ने आयुष्मान खुराना और कल्कि कोचलिन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.

बता दें कि यह फिल्म अगले महीने होली के मौके पर रिलीज होने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर ‘ड्राइव’ से होगी. फिल्म परी का निर्देशन प्रॉसित रॉय कर रहे हैं. बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है.