भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारी काजल राघवानी एक बार फिर से एक साथ भोजपुरी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है. फ़िल्म का नाम है ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’. एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाली ये जोड़ी पिछले वर्ष फ़िल्म “तोहरे जइसन यार कहा रे “में एक साथ दिखे गये थे.उसके बाद ‘मैंने उनको सजन  चुन लिया’ इस साल की पहली फ़िल्म होगी जिसमें ये दोनों  साथ दिखेंगे. गौरतलब की बात यह है कि फ़िल्म के टाईटल से पता चल रहा है कि  फ़िल्म लव एंगल पर आधारित होगी जिसमें प्यार को अहम दिखाया जायेगा.

Pawan singh

निर्माता बुच्ची सिंह,एसपी सिंह व आकाश कुमार टुड्डू और निर्देशक देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में बन रही है जो इस फ़िल्म के जरिये पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में पांव जमा रहे है .उल्लेखनीय यह है की भोजपुरी की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून की धरती पर होगी. इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग तैयारियां जोरों से चल रही है.

Image result for pawan singh with kajal raghwani

Image result for pawan singh with kajal raghwani

Pawan singh

बता दें, फिल्म के गाने और कहानी को देखते हुए अलग-अलग ढंग से शूट किया जा रहा है. उम्मीद है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी. फिल्म के फर्स्ट लुक के प्रमोशन में पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, मोनालिसा और अंजना सिंह सहित भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग इस मौके पर नजर आए. फिल्म के प्रचारक सोनू निगम हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.