एक के बाद एक करके कपिल के हाथ से काफी कुछ छूटता जा रहा है. अपने गुस्से और निगेटिव ट्वीट के कारण चर्चा में आए कपिल अब इन सभी चीजों से काफी परेशान चल रहे हैं. खबरों की मानें तो कपिल इन दिनों डिप्रेशन में चल रहे हैं. जिसके लिए वह दवाईयों का सहारा ले रहे हैं. वहीं कपिल के पुराने साथियों ने उनका इस बुरे दौर में काफी साथ दिया है और लोगों से अपील की है कि उन्हें अकेला छोड़ दें.

वहीं अब कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पिछले कुछ सालों में काफी धोखे मिले हैं. जिससे वह काफी टूट चुके हैं. उन्होंने कहा हम सभी का गुस्सा निकालने का तरीका होता है और मैं अपने गुस्से को ‘गालियों’ से निकालता हूं.

कपिल की सेहत को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा, “इस बारे में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और उनके परिवार को भी उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए. वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करेंगे.

sunil-grover-kapil-sharma

वहीं अगर उनके शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के बारे में बात करें तो मीडियो में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों को और खुद कपिल को उनके नए शो का फॉर्मेट पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से वे कई शूटिंग कैंसिल कर चुके हैं. कॉमेडियन के इस व्यवहार से चैनल ने इस शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है.