पिछले 6 सालों से कलर्स चैनल पर चलने वाला शो ‘ससुराल सिमर का’ अब जल्द ही ऑफ-एयर होने जा रहा है. जी हां, मीडिया में आनेवाली खबरों की माने तो गिरती टीआरपी के कारण अब इस शो ऑफ-एयर किया जा रहा हैं. दरअसल एक वक्त था जब सिमर और रोली के इर्द-गिर्द बुनी गई स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आती थी. शो की टीआरपी टॉप 10 में जगह बनाए रखती थी. लेकिन कमजोर कहानी और लीड सितारों द्वारा शो को बाय-बाय किए जाने कारण इस पर बड़ा असर पड़ा नतीजा यह हो रहा हैं कि अब शो को ऑफ-एयर करने का फैसला ले लिया गया हैं.

दरअसल कलाकारों के शो छोड़ने की शुरुवात 2 साल पहले ही हो गई थी. सबसे पहले सिमर के पति प्रेम का किरदार निभानेवाली शोएब इब्राहीम ने शो से किनारा कर लिया था. जिसके बाद रोली और सिद्धांत बने अविका गौर और मनीष रायसिंघान भी शो को छोड़कर हट गए. लेकिन इस शो को असली धक्का तब लगा जब इसकी लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने शो को अलविदा कहा. दीपिका के बाद सिमर का किरदार निभाने की जिम्मेदारी कीर्ति गायकवाड़ के कंधे पर दी गई लेकिन वो भी शो की गिरती टीआरपी को नहीं संभाल पाई.

हाल ही में इस शो में एक लीप भी लिया गया था, इसके बाद इसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 10 फेम रोहन मेहरा की एंट्री हुई थी.