बाहुबली एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसकी कमाई के आगे किसी भी फिल्म के टिकने की कोई गुंजाईश नहीं है. वह बाहुबली की कहानी हो या फिर स्टार कास्ट, इसने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. बाहुबली एकलौती ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज़ से पहले और रिलीज़ के बाद कई रिकार्ड्स अपने नाम किये हैं. बाहुबली के निर्देशक ने ये घोषणा की है कि भले ही बाहुबली की कहानी बड़े पर्दे पर ख़त्म हो जाए, पर इसकी दुनिया का कभी अंत नहीं होगा.

जैसा कि सभी जानते हैं इस फिल्म के लिए प्रभास ने 30 किलो वज़न बढ़ाया था. खबरों के मुताबिक बाहुबली के पहले भाग में उनका वजन 120 किलो था, वहीं बाहुबली 2 के लिए उन्होंने अपना वज़न 150 किलो किया था. लेकिन अब जब बाहुबली 2 भी रिलीज़ हो चुकी है, तो प्रभास ने अपने वज़न को घटाने की शुरुआत कर दी है.

हाल ही में एक हिंदी एंटरटेनमेंट वेबसाईट को दिए इंटरव्यू में प्रभास ने बताया था कि वे बाहुबली 2 की रिलीज़ के बाद से अब तक 10 किलो वज़न घटा चुके हैं. उन्हें अपनी अगली फिल्म साहो के लिए करीब 87-88 किलो वजन चाहिए, जिसके हिसाब से उन्हें अभी भी 2 से 3 किलो वज़न घटाने की ज़रूरत है.

राजामौली के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है कि जब भी राजामौली एक अलग कहानी लेकर उनके पास आएंगे, वे ज़रूर उनके साथ काम करेंगे. तब तक के लिए वे अपने दूसरे प्लान्स पर काम करना चाहते हैं.