बाहुबली सीरीज के बाद फैंस जल्द से जल्द प्रभास को दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. यही वजह है कि प्रभास की नई फिल्म ‘साहो’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है. फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ हफ़्तों पहले सामने आया था जिसने फैन्स को फिल्म के लिए और भी बेक़रार कर दिया. ये फिल्म भले ही साउथ इंडस्ट्री की हो लेकिन इसे हिंदी में भी बनाया जा रहा है. फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है. ऐसे में हर किसी को इंतजार है तो बस प्रभास की इस फिल्म का. लेकिन अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई है. इंडिया.कॉम को मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं.

हालांकि फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग बड़े ही तेजी के साथ चल रही है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग को अगर जल्दी से जल्दी पूरा भी कर लिया जाता है तो इसके वीएफएक्स में वक्त जरूर लगेगा. ऐसे में ये भी सवाल खड़ा होता है कि क्या साहो की टीम साल 2018 की दिवाली तक इस फिल्म को रिलीज कर पाएगी?

इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा है. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ” प्रभास के साथ किए जा रहे इस एक्शन सीन को बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा और इसमें बहुत सारी कार, ट्रक और अन्य वाहन शामिल होंगे. इस फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और टिनू आनंद जैसे कई कलाकारों की लंबी सूची है.