बाहुबली फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दीवाना बनाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. पिछले कुछ समय से मीडिया के हवाले से यह खबरें आ रही थी कि प्रभास अनुष्का शेट्टी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं इसी के साथ अब खबर आ रही है कि प्रभास बल्कि साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनीडेला से शादी करने की तैयारी में हैं. ऐसे में आप लोग भी सोच रहे होंगे कि आखिर निहारिका कोनीडेला कौन हैं.

कौन है निहारिका कोनिडेला?
पेशे से एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर निहारिका 24 साल की हैं. वह एक्टर-प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी और तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. निहारिका ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2016 में फिल्म Oka Manusu से जरिए की थी. उन्होंने अपने बैनर ‘पिंक एलिफेंट पिक्चर्स’ के तले कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं. वहीं इसके अलावा निहारिका तेलुगु डांस रिएलिटी शो को भी होस्ट कर चुकी हैं.

Overwhelmed @amitabhbachchan Ji #syera

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela) on

अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी निहारिका
निहारिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं. इसके अलावा वह चिरंजीवी की फिल्म ‘Sya Raa’ में स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई दे सकती हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा एक अहम रोल में दिखाई देंगे. वहीं, प्रभास इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

चिरंजीवी ने किया था शादी की खबरों का खंडन
प्रभास और निहारिका की उम्र में तकरीबन 14 साल का अंतर है. मीडिया में दोनों की शादी की रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए चिरंजीवी ने कहा कि इन खबरों में दम नहीं है. उन्होंने कहा कि फिलहाल निहारिका अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और समय आने पर शादी के बारे में जानकारी दी जाएगी.