सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक के बाद एक रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही हैं. देश भर में सबकी जुबान पर बस एक ही नाम है प्रिया….प्रिया….और प्रिया. वैसे तो साउथ इंडियन अभिनेत्रियों के नाम याद रखने काफी मुश्किल होते हैं. लेकिन मलयालम एक्ट्रेस प्रिया की एक झलक देखते ही लोग उनकी पूरी बॉयोग्राफी खंगालने में लग गए. वजह बस एक थी कातिलाना अंदाज में एक लड़के के प्रपोज को जवाब में ‘हां’ कहना. वैलेंटाइन वीक के मौके पर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें स्कूल के रोमांस को दिखाया गया है और लड़की आंख मारकर लड़के को ‘हां’ में जवाब देती है. उनके एक्सप्रेशन की इतनी तारीफ हो रही है कि गूगल ट्रेंड्स में तमाम टॉप एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर प्रिया प्रकाश खुद टॉप पर पहुंच गई हैं. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ उरु आदर लव’ का है. प्रिया के एक्सप्रेशन इतने फेमस हुए कि उन्हें अब नेशनल क्रश तक कहा जा रहा है. एक नज़र देखिए प्रिया का वो वीडियो जिसने उन्हें लोगों की दिलों की धड़कन बना दिया.

खबरों की मानें तो प्रिया प्रकाश वारियर गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को पछाड़ते हुए गूगल पर नंबर 1 हो गई हैं. फोटो शेयरिंग साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर उन्हें 29 लाख नए लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है.

priya-prakash

गूगल ट्रेंड्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 24 घंटे के अंदर प्रिया प्रकाश एक ऐसा कीवर्ड बन गया है, जिससे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दीपिका, कैटरीन कैफ, सनी लियोनी और बाकी दूसरी अभिनेत्रियों को सर्च किया जाता है.

Here's Why Oru Adaar Love Fame Priya Prakash Varrier Is In Legal Trouble

कौन है प्रिया प्रकाश?

वेलेंटाइन्स वीक पर अचानक से एक लड़की का आंख मारने का प्यार भरा वीडियो वायरल हो जाता है. पूरा देश इस लड़की का दीवाना हो जाता है. एक बार नहीं बल्कि कई बार लोग इस वीडियो को प्ले करके देखते हैं. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ओरु अडार लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में नजर आने वाली डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया के एक्सप्रेशन इतने फेमस हुए कि उन्हें अब नेशनल क्रश तक कहा जा रहा है. प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है. आगे और जानकारी देने से पहले एक नज़र देखें ये गाना जिस पर लाखों लोग फिदा हैं.

Valentine Day 2018: आंख मारने के बाद प्रिया प्रकाश ने अब 'कातिलाना' में किया 'ढिचक्याऊं'!

Valentine Day 2018: आंख मारने के बाद प्रिया प्रकाश ने अब 'कातिलाना' में किया 'ढिचक्याऊं'!

प्रिया प्रकाश को मिल रहे इतने प्यार से परिवार वाले नाखुश
एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रखी है. किसी का भी व्हाट्सएप या फेसबुक खंगाल लो आपको इनका प्यार भरा वीडियो देखने को मिल जाएगा. लेकिन आपको बता दें जहां एक ओर प्रिया को देश भर के लोगों से प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी ओर उनके पैरेंट्स इससे नाखुश हैं. वेबसाइट www.thenewsminute.com में छपी खबर के मुताबिक प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने जानकारी दी कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है. 

प्रिया प्रकाश के 'प्यार' से मुस्लिम भावनाएं हुईं आहत, हैदराबाद में दर्ज शिकायत, मौलाना रशीदी ने कहा 'पब्लिसिटी स्‍टंट'

प्रिया प्रकाश के 'प्यार' से मुस्लिम भावनाएं हुईं आहत, हैदराबाद में दर्ज शिकायत, मौलाना रशीदी ने कहा 'पब्लिसिटी स्‍टंट'

जब प्रीथा से पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के चलते वे परेशानी में हैं. यही नहीं फिल्म के डायरेक्टर ने भी फिल्म रिलीज होने से पहले प्रिया को किसी तरह का इंटरव्यू देने से मना कर दिया है.