नई दिल्लीः इंटरनेट सनसनी नई नवेली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और रणवीर सिंह जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं. 18 वर्षीय प्रिया का कहना है कि उनको जो नेम-फेम मिला है यह उनके लिए अविश्वसनीय है. हमारे सहयोगी चैनल वियॉन के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रिया ने कहा कि रातों-रात उनकी जिंदगी बदल गई है. उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि वह इस नेम-फेम को कैसे संभालेंगी. प्रिया के परिवार और उनके दोस्त उनकी इस लोकप्रियता से काफी खुश हैं लेकिन उनके माता-पिता नहीं चाहते कि वह इस मोड़ पर अपनी पढ़ाई छोड़ दे.

खुद को बताया किंग खान का फैन
नयनों से कातिलाना अदा कर युवा दिलों पर छा जाने वाली प्रिया ने कहा कि उनके निर्देशक ओमर लूलू ने उनसे केवल कुछ क्यूट करने को कहा था. लेकिन ऐसा पहले से तय नहीं था. उन्होंने आगे कहा कि अब इस नेम-फेम के बाद उनकी फिल्म से लोगों की उम्मीद बढ़ गई है. इसको लेकर वह थोड़ा परेशान भी हैं. खुद शाहरुख खान और रणवीर सिंह का फैन बताने वाली प्रिया का कहना है कि उनको बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से कोई परहेज नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छा ऑफर आता है तो वह जरूर काम करेंगी. हालांकि पसंदीदा को-स्टार के बारे में पूछे जाने पर वह कहती है कि शाहरुख खान, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मलहोत्रा उन्हें अच्छे लगते हैं. प्रिया ने अपनी फिल्म में अपने को-स्टार 19 वर्षीय अब्दुल रहूफ को बेहद सपोर्टिव बताया.

एक्ट्रेस प्रिया की फिल्म का 26 सेकंड वीडियो अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. उनकी एक झलक देखते ही लोग उनकी पूरी बॉयोग्राफी खंगालने में लग गए हैं. वजह बस एक थी कातिलाना अंदाज में एक लड़के के प्रपोज को जवाब में ‘हां’ कहना. वैलेंटाइन वीक के मौके पर वीडियो वायरल हो गया जिसमें स्कूल के रोमांस को दिखाया गया है और लड़की आंख मारकर लड़के को ‘हां’ में जवाब देती है. उनके एक्सप्रेशन की इतनी तारीफ हो रही है कि गूगल ट्रेंड्स में तमाम टॉप एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर प्रिया प्रकाश खुद टॉप पर पहुंच गई हैं. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का है. प्रिया के एक्सप्रेशन इतने फेमस हुए कि उन्हें अब नेशनल क्रश तक कहा जा रहा है.