वेलेंटाइन वीक के मौके पर इंटरनेट सनसनी बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के वायरल हुए एक वीडियो ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी. दरअसल, ये उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ का एक वीडियो सीन था जिसमें वे आंख मारते हुए लड़के के प्रपोज का जवाब दे रही थीं. लोगों को उनके एक्सप्रेशन इतने पसंद आए कि उन्होंने इस वीडियो को कई हजार बार प्ले करके देखा. ये गाना जहां काफी लोगों को ये पसंद आया वहीं कुछ लोगों को ये नागवार गुजरा. प्रिया प्रकाश के विंक सीन पर आपत्ति को लेकर हैदराबाद की दो पार्ट‍ियों ने मामला दर्ज कराया है. 

प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल रऊफ की ये तस्वीर पहले से भी ज्यादा खूबसूरत है, देखिए तो सही

प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल रऊफ की ये तस्वीर पहले से भी ज्यादा खूबसूरत है, देखिए तो सही

फरवरी में भी महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था. इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी. प्रिया ने मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने को लेकर उठे विवाद के बाद उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका लगाई थी. एक्‍ट्रेस ने लिखा था कि फिल्‍म का गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. फिल्‍म में जब इस गाने को दिखाया गया तो कैसे किसी की भावनाएं आहत होने लगी हैं. एक नज़र आप भी देखिए ये गाना

कौन है प्रिया प्रकाश?

प्रिया प्रकाश का पूरा नाम प्रिया प्रकाश वरियर है और मलयालम फिल्‍म ‘उरु अडार लव’ में उन्‍हें एक छोटा सा रोल दिया गया है. पर उनकी आंखों का जादू ऐसा चला कि कुछ दिनों के अंदर ही इंस्‍टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्‍या ने फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ दिया, जिसके इंस्‍टाग्राम एकाउंट के 4.1 मिलियन फॉलोअर्स है. प्रिया प्रकाश त्रिशूर स्‍थित विमला कॉलेज में पढ़ती हैं. वह बी.कॉम फर्स्‍ट ईयर में पढ़ती हैं. विमला कॉलेज गर्ल्‍स कॉलेज है. कॉमर्स में पढ़ाई करने वाली उनकी सहेलियों का ख्‍वाब जहां सीए, सीएस, फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्ट‍िस्‍ट बनना था, वहीं 5’7 कद वाली प्रिया प्रकाश कॉलेज के पहले दिन से ही एक्‍टर बनने का सपना देखती थीं.

priya-prakash-1518416486

टीनएजर्स की कहानी है ये फिल्म
मलयालम फिल्म उरु आदर लव की कहानी टीन एजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. यही वजह है कि डायरेक्टर ने इस कहानी में पहले प्यार का अहसास दर्शकों को करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. फिल्म का ये गाना इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि ये आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.