अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन इसके बावजूद ‘देसी गर्ल’ प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरिए क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहीं हैं. अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में प्रवेश पाने के इच्छुक प्रतिभाशाली कलाकारों की मदद करने जा रही हैं. प्रियंका ने गुरुवार को अपने घरेलू बैनर के लिए आधिकारिक वेबसाइट को लांच किया.

उन्होंने इसमें एक टैलेंट प्लेटफॉर्म (प्रतिभा मंच) शामिल किया है, जो उन आवेदकों का स्वागत करता है, जिनका रुझान व जुनून अभिनय, पटकथा लेखन, सिनेमेटोग्राफी, संपादन और फिल्म निर्देशन में है.

प्रियंका की मां व पर्पल पेबल पिक्चर्स की सह-संस्थापक मधु चोपड़ा ने एक बयान में कहा, “कोई भी जिसके पास फिल्म निर्माण से संबंधित कौशल हो, वह आवेदन कर सकता है. अपना विवरण दर्ज करें और अगर आप हमारे किसी भी आगामी प्रोजेक्ट के लिए उपयुक्त मालूम पड़ेंगे तो हम आपसे संपर्क करेंगे. इसका मकसद एक मंच उपलब्ध कराना है, जहां प्रतिभा को तैयार किया जा सकता है और उसे आगे बढ़ने का अवसर दिया जा सकता है.”

मधु ने कहा कि संभावनाएं बहुत हैं, लेकिन अवसर पर्याप्त नहीं हैं. उन्होंने अपनी बेटी प्रियंका के बारे में कहा कि बॉलीवुड में शुरुआती दिनों में प्रियंका के पास ऐसा कोई नहीं था, जिससे वह कोई सलाह ले सकतीं. इस वेबसाइट के जरिए मनोरंजन उद्योग में आने की चाह रखने वालों को वह (प्रियंका) प्रोत्साहित करना चाहती हैं.

वैसे प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं. जो कि 26 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. इसमें प्रियंका एलेक्स पेरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.
input with ians