प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी वाले फ़ैसले ने सबको हिलाकर रख दिया। आम हो या ख़ास, आज हर किसी को पैसों के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है। काला धन रखने वाले लोगों की रातों की नींद उड़ गयी है। कुछ लोग मोदी के फैसले से काफी खुश हैं तो कुछ लोगों का कहना है की मोदी के इस फैसले से गरीब और आम आदमी को दिक्कत हो रही है। वैसे दिक्कत तो सभी को है लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो इस बदलाव से हुए परेशानी का सामना हसी ख़ुशी कर रहे हैं क्योंकि वो जानते हैं की इससे हमारा कल अच्छा होगा।

मोदी के इस फैसले को सपोर्ट करने के लिए लोग दिल खोलकर आगे आ रहें हैं। कुछ लोगों ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़वा दी तो कुछ लोगों ने अपना घुमने का प्लान कैंसिल कर दिया। मोदी के इस फैसले की वजह से एक इंटरनेशनल स्टार की फिल्म पर भी असर पड़ा है। उस इंटरनेशनल स्टार ने अपनी फिल्म की डेट को आगे बढ़वा दिया है और ये स्टार कोई और नहीं बल्कि हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा है जो आज हॉलीवुड में भी नाम कम रहीं हैं।

आपको बतादें पिग्गी चोप्स अब एक्टर होने के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गयी हैं। उन्होंने अपने बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स तले कई फिल्मों का प्रोडक्शन किया है। उनके बैनर तले बनी पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ इसी महीने 9 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन नोटबंदी की वजह से फिल्म को अब पोस्टपोन कर दिया गया है। ये फिल्म अब 13 जनवरी को रिलीज़ होगी। यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा प्रेरणा हैं : आलिया भट्ट

आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे फिल्म व्यापार की वजह से इस फिल्म के निर्माताओं ने एक संयुक्त बैठक की और उन लोगों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म के रिलीज करने की तारीख को एक महीना आगे बढ़ा दिया। उस दिन लोहड़ी भी है, जो फिल्म के रिलीज के लिए बिल्कुल अनुकूल समय है।

यहां एक बयान में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, ‘‘अल्प समय के लिए लोगों को आ रही आर्थिक परेशानियों को ध्यान में रखते हुए हमने फिल्म को लोहड़ी वाले शुभ दिन यानी 13 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।’’ यह भी पढ़ें: ‘कहानी 2’ की वजह से नहीं टली ‘वजह तुम हो’ की रिलीज

इस फिल्म का निर्माण प्रियंका का प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स, डॉ. मधु चोपड़ा, दीपशिखा :पूजा फिल्म्स: द्वारा किया जा रहा है और सहनिर्माण सिद्धार्थ चोपड़ा का है। इस फिल्म का निर्देशन करन गुलियानी कर रहे हैं। फिल्म ‘‘सरवन’’ एक युवा एनआरआई की कहानी है जो भारत लौटकर अपनी जड़ों को खोजता है।

देखिये फिल्म का ट्रेलर यहाँ